Live

रिपोर्ट - शैलेश कुमार तिवारी

गोपालगंज। जिले में बेखौफ अपराधियों का एक अड्डा बन गया है, गोपालगंज जिले के हर प्रखंड हर थाना क्षेत्र में अपराधियों का अड्डा बना हुआ है आये दिन लूट, डकैती , हत्या हो रहा है अपराधी बेखौफ घटना को अंजाम दे रहे हैं। 


आपको बता दें कि बृहस्पति वार को एक घटना आल सुबह भोरे थाना क्षेत्र के कोरेया गाँव में चिख पुकार उस समय मच गयी जब लोगों ने खून से सने लगभग 20 वर्षीय युवक दीपू गुप्ता के शव को देखा । बता दे कि दिपू गुप्ता पिता स्वर्गीय बलिस्टर साह कोरेया के रहने वाले है। बीती रात दीपू गुप्ता अपनी बाइक बनवा कर अपने चार दोस्तों के साथ घर लौटा था।

रात में खाना खा कर चारों शराब पीने के बाद मौज मस्ती करते हुए सोने चले गए। मृतक दीपू की मां ने बताया कि रात में 12 बजे के बाद इन चारों ने मिलकर मेरे बेटे की निर्मम हत्या कर दी । पुलिस को सुचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज को भेज दिया।

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आशा  किया जा रहा है कि पुछ ताछ के बाद ही इस हत्या काण्ड का खुलासा हो पायेगा ।

मिली जानकारी के अनुसार दीपू चार भाइयों में सबसे छोटा था। दो बड़े भाई विदेश में रह कर नौकरी करते हैं। तीसरा भाई ट्रक का ड्राइवर हैं। दीपू घर पर रह कर पढ़ाई करता था।

लेकिन उसके मां का कहना है। कि उसी के दोस्तों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी । इस घटना के बाद उसके परिवार और मां का रो रो कर बुरा  हाल हो गया है।


Posted by

Pawan Kumar


जरूर पढ़ें