Live

- नशे की हालत में मिला ड्राइवर

रिपोर्ट : पंकज कश्यप

रामकोट/सीतापुर (यूपी) : सीतापुर जिले के रामकोट कस्बे के मुख्य चौराहे पर रात्रि 10:30 बजे रामकोट थानाध्यक्ष उमाकांत दीपक अपने दल बल के साथ खड़े थे। तभी सीतापुर की तरफ से मिल कर्मियो को बैठाकर डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर को लहराते हुए  बहुत तेजी से ले जा रही बस दिखी।

 रामकोट कस्बे के तिराहे पर थानाध्यक्ष उमाकांत दीपक ने बस संख्या यूपी 34 टी 5984 को रोका। जिस पर रिजेंसी लिखा हुआ था। बस को रोक कर चेक किया तक तो बस ड्राइवर से कागज दिखाने को कहा। तभी ड्राइवर   नशे की हालत में कागज न होने की बात कही। जिस पर थानाध्यक्ष उमाकांत  दीपक ने बस को अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया। बस चालक ने अपना नाम अच्छन पुत्र हामिद निवासी मिरदही टोला जिला सीतापुर बताया । बस चालक को डॉक्टरी परीक्षण हेतु  जिला मुख्यालय भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष उमाकांत दीपक ने बताया कि मिल कर्मियों ने ड्राइवर को नशे के हालत में बस को चलाने की सूचना दी थी। रामकोट कस्बे के चौराहे पर पहुंचकर बस के चालक को रोककर जांच पड़ताल की। बस का चालक नशे की हालत में मिला। बस चालक को डॉक्टरी परीक्षण हेतु  भेज दिया गया।

चालक बस के  कागज मांगने पर भी नहीं दिखा पाया। बस को कब्जे में लेकर सील करने की कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी की जाएगी।

  


  




जरूर पढ़ें