Live

गौतमबुद्ध नगर यूपी : जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देश पर जनपद के यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से संबंधित अधिकारियों के द्वारा विभिन्न प्रकार की कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है। ताकि जनपद में कहीं पर भी जाम जैसी स्थिति उत्पन्न न होने पाए।

 इसी क्रम में शनिवार को नगर मजिस्ट्रेट नोएडा शैलेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में एक अभियान संचालित किया गया। जिसमें सेक्टर 52 में मेट्रो स्टेशन के पास अभियान संचालित करते हुए अवैध 13 ऑटो को सीज करने की कार्रवाई सुनिश्चित की गई है। अभियान के दौरान दो व्यक्तियों के द्वारा कानून व्यवस्था को भंग करने के संदर्भ में अरेस्ट कर जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की गई है। चलाए गए अभियान के दौरान नगर मजिस्ट्रेट के साथ में सहायक परिवहन अधिकारी हिमेश तिवारी, प्रशांत तिवारी तथा पुलिस के अधिकारीगण भी उपस्थित रहे। 

नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि जिला प्रशासन जनपद में यातायात को सुगम बनाने के लिए जिलाधिकारी के निर्देशन में निरंतर रूप से कार्यवाही सुनिश्चित कर रहा है। यह कार्यवाही आगे भी इसी प्रकार जारी रहेगी। जहां जहां पर भी यातायात के नियमों का उल्लंघन पाया जाएगा वाहन चालकों के विरुद्ध इसी प्रकार कठोरतम कार्यवाही जिला प्रशासन की ओर से की जाएगी। इसकी जानकारी जिला सूचना अधिकारी गौतमबुद्ध नगर की ओर से दी गयी है।।

  


  




जरूर पढ़ें