Live

- मिठाई के डिब्बे में चाकू लेकर पहुंंचे थे बदमाश 

- गला रेतकर हत्या के बाद गोली मारने की भी मिल रही जानकारी,

 कमल सिंह सेंगर/मनोज सिंह/शेखर मिश्रा, की रिपोर्ट।।

लखनऊ यूपी : राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या का मामला सामने आया है। कमलेश तिवारी को उनके कार्यालय में गला रेतकर हत्या कर की गई।

बताया जा रहा है कि गला रेतने के बाद उन्हें गोली भी मारी गई है। बताया गया है कि बदमाशों ने कमलेश से उनके ऑफिस में मुलाकात कर उनके साथ चाय भी पीए। इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात लखनऊ के नाका इलाके की बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग स्थित ऑफिस में दो लोग मिलने आए थे। ये दोनों मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे जिसमें चाकू और असहलहा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने कमलेश तिवारी से मुलाकात की। बातचीत के दौरान दोनों बदमाशों ने कमलेश के साथ चाय भी पी। इसके बाद उनका गला रेता गया और फिर गोली मारकर बदमाश फरार हो गए।

कमलेश को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बदमाशों ने कमलेश तिवारी से मिलने से पहले उन्हें कॉल भी थी। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों आपराधी कमलेश के परिचित थे अथवा नहीं। फिलहाल पुलिस उस नंबर को ट्रेस कर रही है जिससे कमलेश को कॉल आई थी। इसके अलावा पुलिस कमलेश के साथ रहने वाले एक लड़के से भी पूछताछ कर रही है।।


Advertisements

Posted by : Pawan Kumar

Follow On :


जरूर पढ़ें

Stay Connected